Header Ads

ad728
  • Breaking News

    संजय दत्त ने बेटी के लिए कहा: अगर फिल्मों में आती तो टांगें तोड़ देता

    संजय दत्त ने मी़डिया से कहा है 'मेरी बेटी त्रिशाला दत्त अगर फिल्मों में आती तो मैं उसकी टांगें तोड़ देता'. संजय दत्त ने बताया कि त्रिशाला शुरू से एक्टर बनना चाहती थी, पर मैं नहीं चाहता था कि उसका ध्यान पढ़ाई के बजाए फिल्मों पर जाए.
    संजय दत्त आजकल अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग से व्यस्त हैं. जेल से बाहर आने के बाद ये उनकी पहली फिल्म है. इस दौरना संजय मीडिया से मुखातिब हुए. बेटी त्रिशाला के बारें में पूछने पर संजय दत्त ने कहा 'मैं चाहता हूं कि त्रिशाला अपराध विज्ञान के क्षेत्र में करियर बनाए. उसकी पढाई-लिखाई में काफी वक्त और ऊर्जा लागाई है और उसने भी अच्छा प्रदर्शन किया है. तो चाहता हूं कि वो क्रिमिनोलॉजी में ही आगे जाए.'
    संजय दत्त ने बेटी के लिए कहा: अगर फिल्मों में आती तो टांगें तोड़ देता
    संजय दत्त बेटी त्रिशाला के साथ
    संजय कि फिल्म 'भूमि' की कहानी भी बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित है. संजय चाहते हैं कि वो अब ऐसी फिल्म करें जिससे उनकी छवि बदलने में मदद मिल सके . फिल्म 'भूमि' में उनकी बेटी का रोल अदिति राव हैदरी निभा रही हैं. मीडिया ने जब संजय से पूछा कि फिल्म में बेटी का रोल निभा रही अदिति और उनकी बेटी त्रिशाला में क्या समानता है तो संजय दत्त ने कहा ' यदि त्रिशाला ने एक्टिंग चूज की होती तो मैंने उसकी टांगें तोड़ देता, लेकिन अदिति के साथ मैं ऐसा नहीं कर रहा'.

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728