Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पिता के अंतिम दर्शन को नहीं जा सके सीएम योगी, भावुक होकर मां को लिखा खत।




    लखनऊ.  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पिता आनंद सिंह बिष्ट के निधन पर भावुक पत्र लिखा है. बता दें राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित एम्स में सोमवार को सीएम योगी के पिता का देहांत हो गया. वह 89 वर्ष के थे. अपनी चिट्ठी में सीएम योगी ने लिखा- अपने पूज्य पिता जी के कैलाशवासी होने पर मुझे भारी दुःख एवं शोक है. वे मेरे पूर्वाश्रम के जन्मदाता है. जीवन में ईमानदारी, कठोर परिश्रम एवं निःस्वार्थ भाव से लोक मंगल के लिए समर्पित भाव के साथ कार्य करने का संस्कार बचपन में उन्होंने मुझे दिया.
    सीएम ने लिखा- अंतम क्षणों में उनके हार्दिक इच्छा थी परंतु वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ देश की लड़ाई को यूपी की 23 करोड़ जनता के हित में आगे बढ़ाने का कर्तव्यबोध के कारण मैं ना कर सका.
    उन्होंने लिखा- कल 21 अप्रैल को अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में लॉकडाउन की सफलता तथा महामारी कोरोना को परास्त करने की रणनीति के कारण भाग नहीं ले पा रहा हूं.
    सीएम ने लिखा- पूजनीय मां, पूर्वाश्रम से जुड़े सभी सदस्यों से अपील है कि वे लॉकडाउन का पालन करते हुए कम से कम लोग अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में रहें.

    लिखा कि- पूज्य पिता जी की स्मृतियों को कोटि-कोटि नमन करते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा हूं. लॉकडाउन के बाद दर्शनार्थ आऊंगा,

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728