Header Ads

ad728
  • Breaking News

    हिरानी की फिल्म में शाहरुख खान निभाएंगे पंजाब के युवक की भूमिका

    ज़ीरो के रिलीज होने के बाद से शाहरुख खान घर पर बैठे हैं। ऐसा नहीं है कि उनके पास काम की कमी है, लेकिन वे ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं जो उनके अंदर के एक्टर को फिर से कैमरे के सामने ला खड़ा कर दे।
    शाहरुख खान के लिए पिछले कुछ वर्ष अच्छे नहीं रहे। उनकी फिल्में नहीं चली और नंबर वन के सिंहासन को छोड़ना पड़ा। वे जानते हैं कि बतौर हीरो उनके पास ज्यादा समय नहीं बचा है इसलिए वे कुछ ऐसी फिल्में करना चाहते हैं जो सफल होने के साथ-साथ यादगार हो।

    इस दौरान उन्होंने दर्जनों स्क्रिप्ट पढ़ी। बड़े बैनर्स के प्रस्तावों पर गौर किया, लेकिन बात नहीं बनी। ये चर्चा लंबे समय से चल रही है कि शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म राजकुमार हिरानी के साथ करने जा रहे हैं।
    हिरानी ऐसे फिल्मकार हैं जिनकी सफलता का रिकॉर्ड शत-प्रतिशत रहा है। साथ ही उन्होंने ऐसी फिल्में बनाई हैं जो लंबे समय तक याद की जाएंगी।

    हिरानी लंबे समय से शाहरुख के साथ काम करना चाहते थे। मुन्नाभाई एमबीबीएस और थ्री इडियट्स वे शाहरुख के साथ ही बनाना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बन पाई। तब शाहरुख सफलता के रथ पर सवार थे और उन्हें हिरानी की जरूरत नहीं थी, लेकिन अब वे चाहते हैं कि उनके रथ के सारथी हिरानी बने क्योंकि रथ के पहिए असफलता के कीचड़ में धंस गए हैं।

    हिरानी से जुड़े सूत्रों के अनुसार इस बार हिरानी की फिल्म का विषय उन लोगों के बारे में है जो पैसा कमाने की खातिर भारत से विदेश जाते हैं।


    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728