Header Ads

ad728
  • Breaking News

    इंडियन फेडरेशन आफ वर्किंग जर्नलिस्ट (IFWJ) के 70 वे स्थापना दिवस पर देशभर के सभी पत्रकार साथियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं


    भारत के सबसे बड़े और सबसे पुराने पत्रकार संगठन इंडियन फेडरेशन आफ वर्किंग जर्नलिस्ट को आज 28 अक्टूबर को सफलतापूर्वक 70 वर्ष हो गए हैं ।

    संस्था के 70 वर्ष पूरे होने पर संस्था के प्रदेश अध्यक्ष सलमान खान ने भारत देश के और प्रदेश के सभी पत्रकार साथियों को बधाइयां एवं शुभकामनाएं दी हैं । इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट एकमात्र ऐसा पत्रकार संगठन है जो कि निरंतर 70 वर्षों से पत्रकारों के हित के लिए कार्य आ रहा है। 

    देशभर के कई राज्यों से जुड़े पत्रकार भी इस संगठन के माध्यम से अपनी आवाज बुलंद करते हैं और पत्रकार एकता का प्रतीक दिखाई देते हैं। इंडियन फेडरेशन आफ वर्किंग जर्नलिस्ट के प्रदेश अध्यक्ष सलमान खान सभी पत्रकार बंधुओं के लिए सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का पूरा लाभ दिलाने उनके स्वास्थ्य संबंधी एवं सुरक्षा हेतु सरकार से  अपने कार्यक्रमों में मांग कर प्रस्ताव रखते रहे हैं और आगे भी इसी तरह पत्रकारों के हित के लिए लड़ते रहेंगे ।

    जय हिंद जय भारत

    जो साथी अभी तक इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट से नहीं जुड़ पाया है तो वह प्रदेश अध्यक्ष (IFWJ) मध्य प्रदेश इकाई, से संपर्क कर अपना पंजीयन करा सकता है ।

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728