Header Ads

ad728
  • Breaking News

    पहले मोबाइल से वीडियो बनाया, फिर जहर खाकर खुदखुशी की,हुई मौत

    सीहोर। जिले में खुदखुशी से पहले वीडियो बनाने का पहला मामला,सीहोर के जावर तहसील की घटना
    मेरी मौत का जिम्मेदार मैं स्वयं हूं, इसमें मेरे दीदी और मेरे जीजू,भाई किसी का हाथ नहीं है इसमें मेरे परिवार मेरे रिलेशन वालों किसी का हाथ नहीं है मैं स्वयं सुसाइड कर रहा हूं ,मेरी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं, मेरे साथ में कोई नहीं है कोई जबरदस्ती नहीं कर रहा सॉरी दोस्तों, फिर जिंदगी मिली तो दोबारा मिलेंगे, बस यही कहना चाहता हूं किसी का हाथ नहीं है पुलिसकर्मियों से भी यही कहता हूं इसमें किसी प्रकार का केस नहीं बनाई जाए, मेरे जीजू, दीदी मेरे भाई मेरे परिवार वालों को कोई तकलीफ नहीं दी जाए, मैं खुद सुसाइड कर रहा हूं, जो भी कर रहा हूं मेरी मर्जी से कर रहा हूं
    यह उक्त बातें एक 23 वर्षीय  युवक ने अपनी खुदकुशी से पहले मोबाइल में वीडियो बनाकर रिकॉर्ड कर कही। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीहोर के जावर तहसील के ग्राम शेखुखेड़ा निवासी सचिन पिता कमल सिंह कथपालिया उम्र 23 वर्षीय ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली।उक्त युवक ने खुदखुशी से पहले एक वीडियो बनाया और
    जिसमें अपनी मौत के लिये किसी को भी जिम्मेदार नही बताया ।वही इस वीडियो में युवक के पास हाथ मे छोटी सी बोतल दिखाई दे रही है जिसे युवक बारबार अपने मोबाइल से दिखा रहा है और वीडियो में युवक के पास अन्य कोई भी दूसरा व्यक्ति नही दिखाई दे रहा है।
    लिहाजा यह जिले का पहला ऐसा मामला है जब किसी व्यक्ति ने सुसाइड के पहले इस तरह का वीडियो बनाया है। खेर युवक की खुद्खुशी का कारण अभी अज्ञात है यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा कि युवक ने खुदकुशी क्यो की ।
    स्टेटस पर डाला था वीडियो,देवास ले जाते समय मौत
    सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक ने जैसे ही यह वीडियो बनाकर अपने मोबाइल के स्टेटस पर डाला तो दोस्तो को जानकारी मिलते ही युवक की तलाश की गई फिर कही जाकर युवक के मिलते ही जावर के प्राइवेट अस्पताल प्राथमिक उपचार के बाद देवास ले जाते समय रास्ते मे मोत हो गई ।
    मिली जानकारी अनुसार सचिन के पिता की 15 वर्ष पूर्व मृत्य हो चुकी है वही सचिन की माता की मृत्यु लगभग 7 माह पहले हो चुकी है वही सचिन की एक बहन है जिसकी शादी ग्राम भाऊखेड़ा हुई है और एक बड़ा भाई है विनोद कठपालिया जिस की भी शादी हो चुकी है
    #BABARAAMDEV  #COVID-19 #CIPLA,BABARAMDEV FIR #SAAMANATV #NADEEM
    #SHEKHNADEEM #NADEMSHEKH

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728