Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सांभर में निकली छिपकली, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, FIR

    कोरोनावायरस संक्रमण के लगाए गए लॉकडाउन के बाद ढील दिए जाने पर दिल्ली में रेस्तरां खुल गए हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें दिल्ली के नामी रेस्तरां में एक ग्राहक को सांभर के अंदर छिपकली परोसी गई है। रेस्तरां पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है। दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित दक्षिण भारतीय व्यंजनों के प्रसिद्ध रेस्तरां 'सरवण भवन' में एक ग्राहक को सांभर में कथित तौर पर मरी हुई छिपकली मिलने पर ने प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि पंकज अग्रवाल की शिकायत के मुताबिक वे 'सरवण भवन' के नियमित ग्राहक हैं और शनिवार रात को अपने 2 दोस्तों के साथ रेस्तरां गए थे।
    चांदनी चौक निवासी अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी वहां मौजूद कर्मचारियों को दी जिन्होंने इसके लिए माफी मांगी। प्रबंधक ने भरोसा दिया कि ऐसा दोबारा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि चूंकि इस रेस्तरां में बड़ी संख्या में लोग आते हैं इसलिए मैं लोगों के सामने यहां की स्वच्छता को लाना चाहता था और इसलिए पुलिस से संपर्क किया। दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने बताया कि बाद में खाद्य निरीक्षकों के एक दल को नमूना लेने के लिए रेस्तरां भेजा गया।
    दिल्ली पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) ईश सिंघल ने बताया कि शिकायत के आधार पर हमने रेस्तरां के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 (लापरवाही की वजह से बीमारी फैलाना और जान खतरे में डालना), धारा 336 (जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने की गतिविधि) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने रेस्तरां को सीसीटीवी फुटेज, खाना बनाने वालों और लाइसेंस का ब्योरा उपलब्ध कराने को कहा है। पुलिस ने सांभर में इस्तेमाल होने वाली सामग्री की भी जानकारी मांगी है।

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728