Header Ads

ad728
  • Breaking News

    सुशांत केस Live: सीबीआई ने रिया को भेजा समन, अभिनेत्री के वकील ने नकारा


    सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)
    सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई लगातार सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है। इस मामले में सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी समेत अभिनेता के कुक नीरज सिंह से डीआरडीओ गेस्टहाउस में पूछताछ हो रही है। वहीं अभिनेता की सप्लीमेंट्र पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। इसी बीच सोमवार को सीबीआई ने रिया को समन भेजा है लेकिन उनके वकील ने इससे इनकार किया है।


    इससे पहले रविवार को भी सीबीआई की टीम ने सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और हेल्पर दीपेश सावंत से पूछताछ की थी। तीनों के बयान में विरोधाभास होने के बाद सीबीआई की टीम उन्हें लेकर दोबारा सुशांत के बांद्रा स्थित घर पहुंची। सोमवार को सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। बता दें कि सुशांत के पिता ने पटना में रिया को इस मामले में मुख्य आरोपी बनाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। यहां पढ़ें मामले से जुड़े सभी अपडेट्स-
    रिया और उनके परिवार को नहीं मिला सीबीआई का समन
    रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा है कि रिया और उनके परिवार को अब तक सीबीआई का कोई समन नहीं मिला है। अगर उन्हें कोई समन मिलता है, तो वे जांच एजेंसी के सामने पेश होंगे। वहीं सीबीआई का कहना है कि उन्होंने अभिनेत्री के घर जाकर उन्हें समन दिया है। 


    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728