Header Ads

ad728
  • Breaking News

    कुत्ते को बांधने वाली चेन से पहले पत्नी का दबाया गला फिर चाकू से हत्या

     काफी देर शव के पास बैठा रहा फिर पिता को किया फोन

    मध्य प्रदेश के इंदौर में एक पति द्वारा पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। शहर के जावरा कंपाउंड इलाके में पति ने पहले कुत्ते को बांधने वाली चेन से अपनी पत्नी का गला दबाया और फिर चाकू से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति शव के पास ही बैठा रहा और कुछ देर बाद पिता को फोन कर वारदात की जानकारी दी। 

    पिता ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पारिवारिक विवाद के बाद हर्ष ने देर रात जंजीर से पत्नी अंशु शर्मा का गला दबाया और चाकू मार कर हत्या की। संयोगिता गंज पुलिस के मुताबिक, मृतका की मां संतोषी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि हर्ष से 8 अगस्त को अंशु ने शादी की थी। वे दोनों जावरा कंपाउंड स्थित फ्लैट में रह रहे थे।

    हर्ष के पिता राजीव शर्मा का ऑर्गेनिक के साथ ही एडवाइजरी का भी कामकाज है। अंशु ने कुछ समय पहले ही कंपनी में काम करना शुरू किया था। यहीं पर दोनों की मुलाकात हुई थी। दोस्ती प्यार में बदली तो दोनों ने साथ रहने का निर्णय ले लिया। तीन महीने पहले ही दोनों ने साथ रहना शुरू किया। इसी दौरान उन्होंने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। यह भी बात सामने आई है कि लड़की अपने परिजनों को बिना बताए हर्ष के साथ रहने आ गई थी।

    पूछताछ में पति ने बताया कि विवाह के बाद से ही वह छोटी-छोटी बातों को लेकर हमेशा विवाद करती रहती थी। घटना वाले दिन भी उसने किसी बात को लेकर विवाद किया। विवाद इतना बढ़ गया कि उसने पहले अंशु का जंजीर से गला दबाया, लेकिन उससे मौत नहीं हुई तो उसने किचन में रखे चाकू से उसे मार डाला।

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728