Header Ads

ad728
  • Breaking News

    बंद नहीं हुई सलमान खान की ‘Kick 2’, राइटर ने कहा- स्क्रिप्ट पर चल रहा है काम

    सलमान खान की 2014 की सुपरहिट फिल्म ‘किक’ के सीक्वल की प्लानिंग लंबे समय से की जा रही है। हालांकि, जब साजिद नाडियाडवाला ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की घोषणा की, तो फिल्म के डिब्बाबंद होने की चर्चा होने लगी। लेकिन अब सुपरस्टार के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। लेखक रजत अरोड़ा ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए बताया कि ‘किक 2’ की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।
    द डर्टी पिक्चर’ और ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के लेखक रजत अरोड़ा ने हाल ही में एक अखबार से अपनी अपकमिंग फिल्मों के बारे में बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वे साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘किक’ के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे पहले ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग पूरी करेंगे, जिसे वह अक्टूबर में शूट करेंगे। इसके बाद सलमान, पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ पर काम करेंगे। ऐसी अफवाहें भी हैं कि सलमान खान ‘टाइगर’ सीरीज की तीसरी फिल्म के लिए कबीर खान के साथ फिर से जुड़ सकते हैं।
                               बता दें, ‘किक’ में ‘मेरे बारे में इतना मत सोचना, मैं दिल में आता हूं, समझ में नहीं’ और ‘आप डेविल के पीछे और डेविल आपके पीछे, टू मच फन’ जैसे सलमान खान के डायलॉग्स पर दर्शकों को खूब सीटियां और तालियां बजाई थीं।

    Post Top Ad

    ad728

    Post Bottom Ad

    ad728